pakistan fansi

12 आतंकवादियों को सजा-ए-मौत देगा पाकिस्तान!

पाकिस्तान सेना प्रमुख ने आतंकवाद की अलग-अलग घटनाओं में शामिल 12 आतंकवादियों को मृत्युदंड की सजा  को मंजूरी दी। सेना की मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस ने जारी बयान में कहा कि पाकिस्तान सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भी देश में कानून एवं व्यवस्था की बिगड़ रही स्थिति में शामिल अन्य छह आतंकवादियों को सजा की पुष्टि की है।

26 नागरिकों की मौत हो गई जबकि 133 घायल

ये आतंकवादी सुरक्षाबलों, नागरिकों और सरकारी एजेंसियों पर हमले में शामिल रहे हैं, जिनमें आठ सैनिकों, 26 नागरिकों की मौत हो गई जबकि 133 घायल हो गए।

Also Read :  बागी हुए महबूबा के तीन विधायक, पार्टी छोड़ने का किया ऐलान

ये आतंकवादी पश्चिमोत्तर खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में शिया मस्जिद पर हमले में भी शामिल रहे। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने इन आतंकवादियों के पास से बड़ी संख्या में गोला और बारूद बरामद किया था।

12 आतंकियों को मृत्युदंड की सजा किस दिन दी जाएगी

बताया जा रहा है कि इन गोला और बारूद का इस्तेमाल आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए करने वाले थे। हालांकि अब तक पाकिस्तान पुलिस प्रशासन इस बात की पुष्टि नहीं कर पाया है कि आखिरकार ये आतंकवादी किस बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे। अब तक इस बात की भी पुष्टि नहीं हो पाई है कि आखिरकार इन 12 आतंकियों को मृत्युदंड की सजा किस दिन दी जाएगी।साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)