कानपुर मुठभेड़: चौबेपुर थाने में 10 सिपाहियों की तैनाती, पुराने स्टाफ से हो रही पूछताछ

0 423

कानपुर के चौबेपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिस कर्मियों के शहादत के बाद मंगलवार को 10 कांस्टेबलों को चौबेपुर पुलिस स्टेशन में तैनाती दी गई है। सभी सिपाही पुलिस लाइन से चौबेपुर थाने भेजे गए हैं।

10 कांस्टेबलों को चौबेपुर पुलिस स्टेशन में तैनाती

पुलिस अधीक्षक कानपुर दिनेश पी के जनसंपर्क अधिकारी रमेन्द्र ने बताया कि इतनी संख्या में पुलिस कर्मियों के शहीद होने बाद वहां काम प्रभावित हो रहा था, इस कारण मंगलवार को 10 कांस्टेबलों को चौबेपुर पुलिस स्टेशन में तैनाती दी गई है।

kanpur policemen suspended

पुलिस लाइन से चौबेपुर थाने भेजे गए हैं सभी सिपाही

सभी सिपाही पुलिस लाइन से चौबेपुर थाने भेजे गए हैं। आईजी रेंज कानपुर के अनुसार चौबेपुर थाने का पूरा स्टाफ कानपुर एनकाउंटर के मामले में जांच के दायरे में है।

कानपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार कांस्टेबल सुधीर को पुलिस लाइन से चौबेपुर भेजा गया है। इसी तरह कांस्टेबल आशीष, विमल, रवि, मोहित, नवीन, विजेन्द्र, धीरज कुमार, लवकुश, रिशी यादव को भी पुलिस लाइन से चौबेपुर में तैनाती मिली है।

कानपुर

मामले में एसओ चौबेपुर और थाने के तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

इस मामले में पहले ही पूर्व एसओ चौबेपुर की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। सोमवार को भी चौबेपुर थाने के तीन पुलिस कर्मियों की भूमिका संदिग्ध मिलने पर उन्हें भी सस्पेंड किया गया है। सूत्र बता रहे हैं कि चौबेपुर थाने के पुलिस कर्मियों के नंबर विकास के मोबाइल में मिले हैं।

जांच टीम पूरे चौबेपुर थाने को विकास दुबे का मुखबिर मानते हुए सभी से पूछताछ कर रहे हैं।

कानपुर

बदमाशों के हमले में आठ पुलिस कर्मी शहीद

गौरतलब हो कि हिस्ट्रीशीटर विकास को पकड़ने गई पुलिस पर घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हमला कर दिया था। जिसमें आठ पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे। घटना के बाद से पुलिस की कई टीमें विकास की तलाश कर रही हैं। कई जिलों में छापेमारी हो रही है।

kanpur encounter

यह भी पढ़ें: सिपाही भर्ती 2020: 12वीं पास युवाओं के लिए पुलिस में भर्ती होने का शानदार मौका, ऐसे करें आवेदन

यह भी पढ़ें: विकास दुबे का दुश्मन राहुल तिवारी… शूटआउट के बाद से लापता… जानें क्या है कनेक्शन?

यह भी पढ़ें: शहीद CO को था एहसास- बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है विकास दुबे

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More