प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की क्लास में सांसदों को आए ‘चक्कर’

0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के सांसदों से पीएम मोदी ने ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब उनसे देते नहीं बना। यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं लिहाजा वहां की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा के लिए बीजेपी ने बैठक बुलाई थी। इस बैठक में जब पीएम मोदी ने सांसदों की क्लास ली तो सबने चुप्पी साध ली।

क्या था पीएम मोदी का सवाल
प्रधानमंत्री ने सांसदों से पूछा कि जबसे NDA सरकार बनी है उसके बाद से उनके निर्वाचन क्षेत्रों में कितने गांवों में बिजली पहुंची है। साथ ही कितने लोगों ने सरकारी कार्यक्रमों के बारे में अपडेट लेने के लिए PMO ऐप डाउनलोड किया है। प्रधानमंत्री के इस सवाल पर बैठक में सन्नाटा छा गया। और कोई सांसद इसका जवाब नहीं दे पाए।

जवाब न मिलने से मोदी हुए निराश
किसी भी सांसद के जवाब नहीं देने से निराश पीएम मोदी ने कहा कि ये जानकारियां तो उनकी उंगलियों पर होनी चाहिए थी। ऐसे में तो पचा भी नहीं चलेगा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र को क्या-क्या फायदे हुए हैं।

सोशल हों सांसद: शाह
इसपर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सभी सांसदों से आगामी विधानसभा चुनावों के लिए तैयारी करने की सलाह दी है। साथ ही सांसदों को विद्युतिकरण योजना को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए दिनभर का कार्यक्रम करने को भी कहा है। इसके अलावा ये भी कहा कि सांसद ये ध्यान रखें कि केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ राज्य को न मिले। इसके अलावा शाह ने सांसदों को सोशल मीडिया फ्रैंडली होने के लिए कहा है साथ ही विधायकों और सांसदों को लाइक्स जुटाने को भी कहा।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More