मनोज बाजपेयी क्यों बोले नीक ना लागी मछरि खिया दिहा

मनोज बाजपेयी ने Family Man 2 की बधाई मिलने पर इस कलाकार को दिया जवाब

0 252

मनोज बाजपेयी माटी से कितने जुड़े हैं इसका प्रमाण उन्होंने बहुतप्रतीक्ष‍ित वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) की रिलीज के बाद मिली बधाई के जवाब में दिया है. वेब सीरीज की सफलता पर मनोज को बधाइयों का तांता लगा है, इन बधाइयों में से एक बधाई उनको एक्टर पंकज त्रिपाठी ने भी दी थी.

बधाई के अंदाज की चर्चा

एक्टर पंकज त्रिपाठी से मिली बधाई के बाद मनोज बाजपेयी ने धन्यवाद के लिए जो जवाब दिया वो अंदाज सोशल मीडिया में सबको लुभा रहा है. लुभाए भी क्यों न बिहारी बाबू मनोज बाजपेयी ने जिस अंदाज में पंकज को रिप्लाई किया है, उसका देशी अंदाज है ही कुछ मजेदार.

यह लिखा था पंकज ने

ट्विटर पर पंकज ने करबद्ध इमोजी के साथ ट्वीट किया था; “वाह बधाई और शुभकामनाएँ भैया पूरी टीम को. जय हो.” जहां पंकज के ट्वीट में मनोज बाजपेयी के लिए आदर भाव दिखा वहीं मनोज ने जिस अंदाज में चुटीला जवाब दिया उसमें अपनेपन की झलक दिखी.

मनोज ने यूं दिया जवाब

मनोज बाजपेयी ने जवाब भोजपुरी में देते हुए ट्वीट किया; “धन्यवाद त्रिपाठी जी !!! समय मिलते ही सपरिवार देख डालिए !! नीक लागी त फ़ोन करिहा आ ना लागी तो मछरि खिया दिहा.” इस ट्वीट का अर्थ कुछ इस तरह है; “आपको वेब सीरीज अच्छी लगे तो फोन कीजियेगा और न लगे तो मछली खिला दीजियेगा.”

मनोज बाजपेयी का जवाब मिलने पर पंकज ने रिप्लाई में ट्वीट किया, “जी भैया पसंद आइ आऊर भोज भात भी होई.” आपको बता दें आम इंसान की बयानगी पर्दे पर साकार करने में माहिर दोनों ही फिल्म कलाकार बिहार से नाता रखते हैं.

खेसारी ने फर्श पर लगाया पोछा, एक्ट्रेस ने लगाया काला टीका

मनोज बाजपेयी का क्षेत्रीय भाषा में जवाब देने का अंदाज जहां बिहार की क्षेत्रीय भाषा की मिठास घोल गया वहीं दोनों के माटी से जुड़े होने का अहसास भी लोगों को हुआ.

अनुराग कश्यप ने किस बीमारी के लिए कराई सर्जरी?

बात ट्विटर की हो और ट्विटराती अपनी राय न रखें भला ऐसा हो सकता है. बिहारी में लिखे मनोज और पंकज ट्वीट पर ट्विटर यूज़र्स ने भी बिहारी में अपनी पसंद का इजहार किया. कलाकारों और उनके प्रशंसकों की राय पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://twitter.com/TripathiiPankaj/status/1401597690593480708

मनोज बाजपेयी ने वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में श्रीकांत तिवारी के रोल में अपनी छाप छोड़ी है. सीरीज में सामंथा अक्क‍िनेनी की भी चर्चा हो रही है. कुछ विरोध के साथ ही वाहवाही भी बटोर रही सीरीज अब तक सफल साबित हुई है.

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More